Vijaya Lakshmi ने दी जान देने की कोशिश, पॉलिटिकल प्रेशर का लगाया आरोप

0
122
Spread the love

दक्षिण भारत की एक्ट्रेस विजया लक्ष्मी ने राजनीतिक प्रेशर में जान देने की कोशिश की है। खुद Vijaya Lakshmi ने इसका खुलासा सोशल मीडिया पर किया। उन्हें तमिलर कात्ची नाम राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल मीडिया पर परेशान करने का आरोप लगाया। साथ ही पार्टी के नेती सीमन पर भी मानसिक प्रताड़ना देने का आरोप लगाया। फिलहाल Vijaya Lakshmi अस्पताल में भर्ती हैं और इलाज जारी है। हालत गंभीर बताई जा रही है। Vijaya Lakshmi ने जान देने की कोशिश करने से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी जारी किया। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ महीनों से उन्हें परेशान किया जा रहा है।

Vijaya Lakshmi ने अपने वीडियो में कहा, यह मेरा आखिरी वीडियो है। मैं पिछले 4 महीनों में सीमन और उनकी पार्टी के लोगों के कारण अत्यधिक तनाव में हूं। मैंने अपने परिवार के लिए जिंदा रहने की पूरी कोशिश की। मुझे हरि नादर ने अपमानित किया है। सीमन ने मुझे बहुत प्रताड़ित किया है।

Who is Vijaya Lakshmi

Vijaya Lakshmi ने फिल्म ‘फ्रेंड्स’ के जरिया तमिल इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में सूर्या ने उनके साथ लीड रोल किया था। इसके बाद Vijaya Lakshmi ने कुछ तमिल फिल्में की और फिर कन्नड़ फिल्मों का रुख किया। हालांकि इस दौरान वे लंबे समय तक काम से दूर भी रहीं। बीमारी के कारण उन्होंने काम बंद कर दिया था। खबरें ये भी आईं कि वे आर्थिक संकट से जूझ रही हैं। कई लोग उनकी मदद को आगे भी आए। ऐसी भी चर्चा रही कि एक कन्नड़ अभिनेता द्वारा उनका यौन उत्पीड़न किया जा रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here