Rajasthan: गहलोत के मंत्री का पायलट पर हमला- जब वे निकर में घूमते थे, तब मैं राजस्थान यूनिवर्सिटी का अध्यक्ष था

0
113
Spread the love

सत्ता के संग्राम में सीएम अशोक गहलोत और पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट (CM Ashok Gehlot and Sachin Pilot) खेमों के नेताओं के बीच एक-दूसरे पर वार-प्रतिवार का सिलसिला बदस्तूर जारी है. दोनों खेमों के नेता एक तरफ जहां ट्वीटर पर जमकर तंज (Comment) कस रहे हैं, तो वहीं खुले आम मीडिया में बयान भी दिये जा रहे हैं.

राजस्‍थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने सरकार और पार्टी से बगावत करने वाले पूर्व पीसीसी चीफ एवं डिप्टी सीएम सचिन पायलट पर तीखा हमला बोला है. खाचरियावास ने न केवल पायलट पर तंज कसा, बल्कि उन पर जबर्दस्त तरीके से भड़के भी. बुधवार को मीडिया से बातचीत में खाचरियावास ने कहा कि सचिन पायलट मेरे खिलाफ बयान दिलवा रहे हैं. जब वे निकर में घूमते थे, तब मैं राजस्थान यूनिवर्सिटी का अध्यक्ष था. पायलट को पार्टी ने अध्यक्ष बनाकर भेजा तो उनके साथ मैंने भी काम किया है, लेकिन वे और उनके साथी पार्टी से गद्दारी कर रहे हैं. मैं यहां पैदा हुआ हूं, कभी पार्टी से गद्दारी नहीं करूंगा. खाचरियावास यहीं नहीं रुके और आगे कहा कि मैंने अपने खून पसीने से अपना इतिहास लिखा है. बकौल खाचरियावास, मुझे लड़ना भी आता है और हिसाब-किताब बराबर करना भी आता है. उल्लेखनीय है कि हाल ही में पायलट खेमे के विधायक मुकेश भाकर ने एक वीडियो जारी करके कहा था कि खाचरियावास पायलट की मेहरबानी से ही मंत्री और जिलाध्यक्ष बने हैं.
तंज के जवाब में तंज
इससे पहले भी दोनों खेमों में एक दूसरे पर छींटाकसी का दौर चलता रहा है. दोनों गुट के नेता एक दूसरे के खिलाफ बयानों के जहां तीर चलाये जा रहे हैं, वहीं इन बयानों के वीडियो भी जमकर वायरल किये जा रहे हैं. इस सियासी संग्राम में तंज के जवाब तंज के जरिये ही दिये जा रहे हैं. यहां तक पार्टी के बड़े और कद्दावर नेता भी एक दूसरे खेमे पर ट्वीटर के जरिये हमला करने से नहीं चूक रहे हैं.
शेर-ओ-शायरी भी जमकर की जा रही है
सियासी तंज के इस दौर में शेर-ओ-शायरी भी जमकर की जा रही है. शेर-ओ-शायरी के जरिये भी एक दूसरे को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है. पायलट गुट के बर्खास्त मंत्री विश्वेन्द्र सिंह भी इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते रहे हैं. दोनों खेमों में चल रही इस रस्साकसी के बीच बीजेपी भी रह-रहकर तंज कसने में पीछे नहीं रही है. दोनों खेमों की सियासी बयानों पर बीजेपी भी कांग्रेस के प्रति अपनी भड़ास निकालने से नहीं चूक रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here